http://fxxx.club amber rayne glory hole.
housewife and her young neighbour. hqsexvideos.net chris dodger is sucked by his fellow marine malcom morrison.
pornpals.club
Latest News

माननीय मुख्यमंत्री बिहार की अपील नोवल कोरोना वायरस हेतु शुभ विचार

CM Nitish Kumar Announced For Cronavirus
Written by Sarkariexambook

CM Nitish Kumar Announced For Cronavirus (माननीय मुख्यमंत्री बिहार) की अपील:- नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरी मानव जाति संकट में है। इससे बचाव का सबसे अच्छा उपाय घर पर रहना और सोशल डिस्टेंसिंग है। नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन लागू है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपील किया नोवल कोरोना वायरस

CM Nitish Kumar Announced For Cronavirus मेरी अपील है कि बिहार के वेसे निवासी जो बिहार के बाहर अन्य राज्यों में लॉकडाउन के कारण फंसे हुए हैं,वे जहां है वहीं पर रहे। बिहार सरकार आपकी पूरी मदद करने के लिए प्रतिबंधित है।
बिहार सरकार अन्य राज्यों की सरकारों से समन्वय स्थापित करते हुए आपकी सभी समस्याओं का समाधान हेतु प्रथमसील है। आपकी हरसंभव मदद किया जाएगी। इसके लिए हमलोग लगातार काम कर रहे हैं। इसके बावजूद यदि आपकी किसी समस्या का समाधान नहीं हो पाता है अथवा आपकी कोई आवश्यकता है तो आप नीचे दिए गए हेल्पलाइन नंबरो पर संपर्क करें सकते हैं। हम आपसे फीडबैक लेकर यह सुनिश्चित करेंगे कि आपकी समस्या का समाधान यथाशीघ्र हो।

आपसे पुन: अपील है कि घबराए नहीं तथा धैर्यपूर्वक इस विपदा का सामना करें। आप सबके सहयोग से ही इस महामारी से निपटने में सफलता मिलेगी। संकट की इस घड़ी में बिहार सरकार आप सभी के साथ हैं।

इसे पढ़ें:-

स्थानीय आयुक्त बिहार का कार्यालय, बिहार भवन नई दिल्ली के.

  • हेल्पलाइन नंबर (Helpline number) -011-23792009,011-23014326,011-23013884
  • कंट्रोल रूम नंबर (Control room number) -0612-2294204,2294205

माननीय मुख्यमंत्री बिहार की अपील नोवल कोरोना वायरस हेतु शुभ विचार

CM Nitish Kumar Announced For Cronavirus

हेल्पलाइन नंबर पर फोन ना लगे तो मुख्यमंत्री ऑफिस में फोन करें.

नीतीश कुमार ने बिहार के बाहर फंसे लोगों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि अगर बिहार को बचाना है और बिहार से प्रेम है तो जो जहां हैं वहीं रहें। सरकार आपके लिए हर जरूरी सामान की व्यवस्था कर रही है।

नीतीश कुमार ने कहा कि किसी को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। लॉकडाउन में फंसे लोग हेल्पलाइन पर फोन के जरिए अपनी लोकेशन बताएं। उनकी मदद की जाएगी। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर पर फोन ना लगे तो मुख्यमंत्री ऑफिस में फोन करें। हर तरह की सहायाता की जाएगी। बिहार में अभी तक नौ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, वहीं एक मरीज की मौत हुई है।

आपदा प्रबंधन विभाग तथा सूचना एवं जन- संपर्क विभाग, बिहार सरकार

 

serf toyed and mouth drilled.www.regbeegtube.com onlychicas.net

About the author

Sarkariexambook

Leave a Comment

error: Content is protected !!